Sunday, August 25, 2024

26 August Ka Tarot Card: जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर इन राशि वालों को जरूरी कार्यों में मिलेगी सफलता, परिवार बढ़ेगी खुशियां!

 


26 August Ka Tarot Card: जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर इन राशि वालों को जरूरी कार्यों में मिलेगी सफलता, परिवार बढ़ेगी खुशियां!

Daily Tarot Card Prediction: धनु राशि के लिए टू आफ पेंटाकल्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप कार्यों को उचित ढंग से पूरा करने का दबाव बना रह सकता है. वातावरण में अनुकूलन का अभाव रहेगा. अस्थिरता से कार्यगति प्रभावित हो सकती है.



26 August Ka Tarot Card: जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर इन राशि वालों को जरूरी कार्यों में मिलेगी सफलता, परिवार बढ़ेगी खुशियां!


26 August Tarot Card Reading:मिथुन राशि के लिए डेविल का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप धैर्य व विनम्रता से कार्य करते रहने पर जोर बढ़ाएं. रुकावट व अवरोध की स्थिति कार्यगति प्रभावित कर सकती है. प्रत्येक कार्य को सूझबूझ व सावधानी से करें. साधारण चूक लाभ से वंचित कर सकती है. सिंह राशि वाले महत्वपूर्ण चर्चाओं में गंभीरता दिखाएंगे. अधिकारियों की नजर में सकारात्मक बने रहेंगे. योजना के अनुरूप गति पाएंगे. निजी प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर रहेगा. रुके हुए मामले आगे बढ़ा सकते हैं. तुला राशि वालेव्रत संकल्पों को पूरा करने का प्रयास रहेगा. आवश्यक सूचना प्राप्त हो सकती है. अपनों के लिए समर्पित बने रहेंगे. अनुभव का लाभ उठाएंगे. घर परिवार से करीबी बढ़ाएंगे.



मेष राशि का राशिफल

मेष राशि के लिए नाइट आफ स्वार्ड्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप तेजी से कार्यों को गति देने में सफल रहेंगे. सकारात्मक नजरिया और पहल का प्रयास बड़े लक्ष्य साधने में मददगार होगा. व्यक्तिगत प्रयासों को बेहतर बनाए रखेंगे. परंपरागत कार्या में उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन पर बनाए रखेंगे. आर्थिक एवं पारिवारिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी. घर में सुख का वातावरण बना रहेगा. धनधान्य में वृद्धि के मौके बनेंगे. आत्मविश्वास से आगे बढ़ेंगे. चारों ओर शुभता का संचार रहेगा. अपेक्षा के अनुरूप प्रस्तुति बनाए रखेंगे. उल्लेखनीय मामलों में हस्तक्षेप बढ़ाएंगे. बैंकिंग के कार्यों में गति आएगी. सपरिवार खुशियां साझा करने के अवसर बढ़ेंगे. करीबियों को आकर्षित करने में सफल होंगे.

लकी नंबर – 6 8 9, कलर – गुलाबी लाल



वृष राशि का राशिफल

वृष राशि के लिए द वर्ल्ड का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप दबावपूर्ण एवं नकारात्मक स्थिति से बाहर आएंगे. बेहतर वातावरण में सकारात्मक ऊर्जा के साथ बेहतर शुरूआत के मौके बनेंगे. कार्य व्यापार में नए अवसर जोड़ने में मदद मिलेगी. समकक्षों और बड़ों का साथ बना रहेगा. अपनों के साथ सुखद पलो को साझा करेंगे. परिचितों की संख्या में वृद्धि होगी. विभिन्न मोर्चां पर सफलता पाएंगे. महत्वपूर्ण विषयों पर फोकस रखेंगे. आकर्षक प्रस्तावों की अधिकता रहेगी. आर्थिक वाणिज्यिक नीतियों को गति देंगे. कला कौशल और विविध गुणों को उभारने में सफल होंगे. करीबियों को प्रभावित करेंगे. रचनात्मक गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा. आधुनिकता के साथ परंपराएं बनाए रखेंगे.

लकी नंबर – 2 6 8, कलर – मिल्की व्हाइट

मिथुन राशि का राशिफल

मिथुन राशि के लिए डेविल का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप धैर्य व विनम्रता से कार्य करते रहने पर जोर बढ़ाएं. रुकावट व अवरोध की स्थिति कार्यगति प्रभावित कर सकती है. प्रत्येक कार्य को सूझबूझ व सावधानी से करें. साधारण चूक लाभ से वंचित कर सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों में हलचल बढे़गी है. परिचितों की सीख सलाह को सम्मान दें. आर्थिक सावधानियों को अनेदखा न करें. लेनेदेन में उधार से बचें. सभी से भेंट मुलाकात बनाए रहेंगे. अपनों के लिए क्षमता से अधिक खर्च कर सकते हैं. बजट अंकुश बनाए रखें. नियम पालन बढ़ाएं. वाणी व्यवहार को संतुलित बनाए रखेंगे. अनावश्यक भार और दबाव की स्थिति से बचें. रिश्तेदारों से सहयोग प्राप्त हो सकता है.

लकी नंबर – 2 5 6 8, कलर – वाटर ब्लू

कर्क राशि का राशिफल

कर्क राशि के लिए ऐस आफ स्वार्ड्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप की सकारात्मक सोच और सूझबूझ भरी रणनीति करियर व्यापार में उछाल बनाए रखेगी. कार्यक्षे में उम्मीद से बेहतर स्थिति बनी रहेगी. बड़ी सोच से कदम उठाएंगे. कारोबार में तेजी का बनाए रखेंगे. सूझबूझ और चतुराई से लाभ बेहतर होगा. मित्रों से मेलजोल बढ़ाएंगे. लाभ के अवसर पक्ष में बने रहेंगे. विभिन्न विषयों में संतुलन और समन्वय से कार्य करेंगे. नियम व निरंतरता बनाए रखेंगे. आर्थिक लेनदेन के प्रति गंभीरता बनाए रखेंगे. प्रत्येक कार्य को बेहतर ढंग से पूरा करने की कोशिश होगी. ऊर्जा और उत्साह से भरे रहेंगे. वाणी व्यवहार मधुर बनाए रखेंगे. स्मार्ट वर्किंग से प्रभाव छोड़ने में सफल होंगे. उत्साह बढ़ा हुआ रहेगा.

लकी नंबर – 2 5 8, कलर – गुलाबी

सिंह राशि का राशिफल

सिंह राशि के लिए किंग आफ वांड्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप मौके केअ अनुरूप कार्यशैली में उचित बदलाव करने में सफल रहेंगे. प्रबंधन और प्रभाव के प्रयासों को बनाए रखेंगे. महत्वपूर्ण चर्चाओं में गंभीरता दिखाएंगे. अधिकारियों की नजर में सकारात्मक बने रहेंगे. योजना के अनुरूप गति पाएंगे. निजी प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर रहेगा. रुके हुए मामले आगे बढ़ा सकते हैं. पद प्रतिष्ठा और उन्नति की संभावनाओं को बल मिलेगा. सुनियोजित ढंग से परिणाम पक्ष में बनाए रखेंगे. आलस्य में न आएं. नए काम की शुरूआत कर सकते हैं. उपलब्धियों को सहेजने और संवारने में सफल रहेंगे. कार्य प्रबंधन और जिम्मेदारीपूर्ण व्यवहार से लक्ष्य साधेंगे. साहस पराक्रम बनाए रखेंगें.

लकी नंबर – 1 2 5, कलर – डीप पिंक

कन्या राशि का राशिफल

कन्या राशि के लिए ऐस आफ पेंटाकल्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप हर क्षेत्र में सकारात्मक परिणामों को पाने से उत्साहित रहेंगे. वातावरण की अनुकूलता भाग्य की प्रबलता का अनुभव कराएगी. श्रेष्ठ समय का अधिकाधिक लाभ उठाने का प्रयास बनाए रखें. सबके साथ सहयोग से सफलता का प्रतिशत ऊंचा बनाए रखेंगे. हितों को संवारने में मदद मिलेगी. योग्यता और कौशल से राह बनाए रखेंगे. लाभ वृद्धि में कामयाब होंगे. महत्वपूर्ण चर्चा संवाद पक्ष में बनेंगे. तैयारी से आगे बढ़ने की सोच रखेंगे. कार्यक्षेत्र में सक्रियता बनाए रखेंगे. प्रबंधन व प्रशासन सहयोगी होंगे. व्यवस्था का पालन करेंगे. आकर्षक प्रस्ताव प्राप्त होंगे. दायित्वों का निर्वहन बनाए रखेंगे. आर्थिक प्रतिफल बेहतर बने रहेंगे.

लकी नंबर – 2 5 6 8, कलर – कैट्स आई

तुला राशि का राशिफल

तुला राशि के लिए फाइव आफ कप्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप असहजता और कमतर स्थिति का अनुभव कर सकते हैं. हर हाल मनोबल को बनाए रखने का प्रयास करें. अवसरों को अनदेखा करने की चूक न करें. मनःस्थिति पर अंकुश बनाए रखें. कार्यव्यवस्था को मजबूत बनाने पर बल दें. प्रबंधन से जुड़े विषयों में गति लाएं. सहज प्रदर्शन बनाए रखें. व्रत संकल्पों को पूरा करने का प्रयास रहेगा. आवश्यक सूचना प्राप्त हो सकती है. अपनों के लिए समर्पित बने रहेंगे. अनुभव का लाभ उठाएंगे. घर परिवार से करीबी बढ़ाएंगे. भावनात्मक दबाव में अविवेकपूर्ण निर्णय लेने से बचें. सकारात्मक सोच और उम्मीद बनाए रखें. घर परिवार के लोग सहयोग सहकारिता बनाए रखेंगे.

लकी नंबर – 2 6 8, कलर – सिल्वर

वृश्चिक राशि का राशिफल

वृश्चिक राशि के लिए किंग आफ पेंटाकल्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप सभी के साथ बेहतर संवाद स्थापित करने में सफल रहेंगे. लोगों से अपनापन बढ़ाएंगे. सबको सहजता और बड़प्पन से आकर्षित करेंगे. करियर कारोबार की स्थिति मजबूत रहेगीं. सभी के प्रति सहयोग व सहकार का भाव बनाए रखेंगे. नेतृत्व की स्थिति बेहतर बनाए रखेंगे. दैनिक गतिविधियों और खानपान पर ध्यान देंगे. मौसमी सावधानियों के प्रति सजगता रखेंगे. नीति नियमों को बखूबी अपनाएंगे. साझा संबधों में शुभ स्थिति बनी रहेगी. भूमि भवन के मामलों में आप गति लाएंगे. सौदों समझौतों को पक्ष में बनाए रखेंगे. विशेष कर गुजरने का भाव बना रहेगा. अपनों के साथ यादगार समय साझा करेंगे. निसंकोच बने रहेंगे.

लकी नंबर – 6 8 9, कलर – लाल

धनु राशि का राशिफल

धनु राशि के लिए टू आफ पेंटाकल्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप कार्यों को उचित ढंग से पूरा करने का दबाव बना रह सकता है. वातावरण में अनुकूलन का अभाव रहेगा. अस्थिरता से कार्यगति प्रभावित हो सकती है. हर हाल संतुलन और समंजस्य बनाए रखें. अन्य की अपेक्षाओं पर खरा उतरें. परिश्रम से परिणाम अर्जित करने का प्रयास बनाए रखेंगे. कला कौशल से जगह बनाएंगे. महत्वपूर्ण कार्यों की सूची बनाकर आगे बढ़ें. अनुशासन अनुपालन पर जोर दें. चर्चा संवाद में आत्म नियंत्रण बनाए रखेंगे. कामकाजी अवरोध अनुभव कर सकते हैं. ठगों और धूर्तां से सावधानी बनाए रहें. आर्थिक वाणिज्यिक विषयों में सतर्कता रखें. सबके साथ तालमेल बढ़ाएंगे. विविध कार्यों में नियंत्रण में बढ़ाएं.

लकी नंबर – 2 3 6 8, कलर – मरून

मकर राशि का राशिफल

मकर राशि के लिए ऐस आफ वांड्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप नए कार्य की शुरूआत कर सकते हैं. ऊर्जा उत्साह और आत्मविश्वास से सब कार्य बनेंगे. इच्छित लाभ एवं सफलता पाने की संभावनाएं बल पाएंगी. मित्रों का साथ और रचनात्मक प्रयासों को बढ़ावा देंगे. कामकाजी परिस्थिति को बेहतर बनाए रखेंगे. उर्जा उत्साह और सक्रियता से सबका मन जीतेंगे. उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आधुनिक तौर तरीकों से आगे बढ़ेंगे. आत्मनियंत्रण पर जोर बनाए रखेंगे. अनुकूल वातावरण का लाभ उठाएंगे. परिजनों का साथ सहयोग रहेगा. जिम्मेदारीपूर्ण वाणी व्यवहार बनाए रखेंगे. परीक्षा प्रतियोगिता में तैयारी बढ़ाएंगे. कला कौशल से सफलता मिलेगी. समकक्षों के साथ तालमेस बनाए रखेंगे.

लकी नंबर – 2 6 8, कलर – दलदली

कुंभ राशि का राशिफल

कुंभ राशि के लिए थ्री आफ स्वार्ड्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप दिल की बात कहने में संकोच का अनुभव करेंगे. स्मार्ट वर्किंग के प्रयास बनाए रखेंगे. योजनाओं को सहजता से पूरा करेंगे. लोगों की बातों को गंभीरता से लेंगे. अतिसंवेदनशीलता से असहजता बढ़ सकती है. भावनाओं पर नियंत्रण बनाए रखने का प्रयास होगा. अपनी बात को स्पष्टता से रखें. निजी विषयों में सावधानी बढाएं. उचित रणनीति से लक्ष्य पाएंगे. परिजनों और सहयोगियों की मदद बनी रहेगी. व्यर्थ के अवरोधों व अड़चनों की चिंता न करें. आश्ांकाओं में आने बचें. व्यवस्थित ढंग से कार्य करें. कार्य व्यापार को बखूबी संवारें. चर्चा संवाद में पूर्वाग्रह का त्याग करें. मतभेद के आधार पर बातचीत आगे बढ़ाने से बचें.

लकी नंबर – 2 6 8, कलर – लाइट ब्लू

मीन राशि का राशिफल

मीन राशि के लिए थ्री आफ वांड्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप को शुभ सूचना की प्राप्ति हो सकती है. महत्वपूर्ण मामलों में आवश्यक संवाद के प्रयास बल पाएंगे. आत्मविश्वास से लक्ष्य साधने में सफल होंगे. साहस पराक्रम और पेशेवरता हर क्षेत्र में बेहतर स्थिति बनाए रखने में सफल रहेंगे. जिम्मेदारों की सीख सलाह का लाभ उठाएंगे. कामकाजी प्रदर्शन में आगे रहेंगे. तेजी और सक्रियता से सभी प्रभावित रहेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को वक्त पर पूरा करेंगे. विभिन्न सौदों समझौतों को आगे बढ़ाएंगे. करीबियों से सामंजस्य की कोशिश रखेंगे. अनुकूल स्थिति का लाभ बना रहेगा. संघर्ष के लिए खुद को तैयार रखेंगे. भावनात्मक सहजता बनाए रखेंगे. पहल पराक्रम बनाए रखेंगे.

लकी नंबर – 2 3 6 8, कलर – भगवा

हर महादेव 🕉️ नमः शिवाय🕉️ 🙏🕉️🙏🌍🙏🕉️🙏

 प्राचीन श्री गौरी शिव शंकर मनोकामना सिद्ध मंदिर
(श्री शिव मन्दिर ) 
 महंत जी :- श्री पप्पू बाबा उर्फ़ श्री राज कुमार पाण्डेय कलेक्ट्रियट घाट पटना इण्डिया 

 Contact Me 9931401848/7274887378 Everyone

Take care everyone






 

No comments:

Post a Comment

Parivartini Ekadashi 2024: जलझूलनी एकादशी कल, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व Parivartini Ekadashi 2024

  Parivartini Ekadashi 2024: जलझूलनी एकादशी कल, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व Parivartini Ekadashi 2024 : जलझूलनी या परिवर्तिनी एकाद...